Sapne me Monkey Dekhna: सपने में बंदर देखना शुभ होता है या अशुभ

Share This Post!

Sapne me Monkey Dekhna: सपने में बंदर देखना शुभ होता या अशुभ। इस बात को लेकर लोगों के अंदर कई प्रकार की बातें होती हैं। सपनों में हम कई बार कुछ ऐसी चीजों को देखते हैं जिसे देखने के बाद हमारे मन में यह ख्याल आता है कि जो सपना हमने देखा है, उन सपनों का मतलब क्या है? आइए जानते हैं कि सपने में बंदर देखने का हमारे जीवन में कैसा असर होता है?

Sapne me Monkey Dekhna

सपने में बंदर आपको कई तरह से दिख सकता है। आप बंदर को हंसते हुए देख सकते हैं या आप बंदर को रोते हुए देख सकते हैं। सपनों में बंदर को अलग-अलग स्थिति में देखने का फल अलग-अलग प्राप्त होता है।

यह भी पढ़ें -   सपने में भगवान की मूर्ति देखना - Sapne me Bhagwan ki Murti Dekhna

बंदर को हंसते देखना

सपने में यदि कोई व्यक्ति बंदर को हंसते हुए देखता हैं तो इसका मतलब होता है कि उस व्यक्ति का अच्छा समय शुरू होने वाला है। यह सपना इस बात का संकेत करता है कि उस व्यक्ति को भविष्य में बहुत ज्यादा धनलाभ होने वाला है। यदि आप सपने में बंदर को बहुत ही गुस्से में देखते हैं तो यह संकेत होता है कि आपको कोई बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस सपने को बार-बार देखने वाले व्यक्ति के मान-सम्मान को भी क्षति पहुंचती है।

बंदर को खाते हुए देखना

सपने में यदि आप बंदर को कुछ खाते हुए देखते हैं तो अशुभ संकेत होता है। इस सपने को देखने का मतलब होता है कि भविष्य की घटनाओं के प्रति आपको सतर्क रहने की जरूरत है। सपने में बंदरों के झुंड को देखना यह संकेत करता है कि उस व्यक्ति बहुत जल्द आर्थिक लाभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें -   सपने में बिल्ली का हमला करना होता है अनहोनी का संकेत, होता है ऐसा असर

बंदरों को लड़ते देखना

यदि आप बंदरों को सपने में लड़ते हुए देखते हैं तो यह ठीक नहीं होता है। इस सपने का मतलब होता है कि आपके परिवार में किसी कारण से दरार उत्पन्न हो सकती है। ऐसे सपने आने के बाद आपको संभलकर रहने की जरूरत है। सपने में यदि आप बंदर को खाना चुराते हुए देखते हैं तो यह संकेत होता है कि आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है।

बंदर को पानी में तैरते देखना

सपने में यदि आप बंदरों को पानी में तैरते हुए देखते हैं तो यह इसका मतलब होता है कि आपको जीवन में आ रही किसी समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। सपने में यदि किसी बंदर ने आपको काट लिया है तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपको भविष्य में कोई गंभीर चोट लगने वाली है।

यह भी पढ़ें -   कौवा को रोटी खिलाने के फायदे - जानिए क्यों कौवा को रोज खिलाना चाहिए रोटी?

यह भी पढ़ें…

डिस्क्लेमर – यह जानकारी लोक मान्यताओं और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। इसपर हम दावा नहीं करते।


Share This Post!