Dinesh Lal Yadav wife: कौन है दिनेश लाल यादव की असली पत्नी?

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की पत्नी (Dinesh Lal Yadav Wife) को लेकर लोगों में भ्रम है। भोजपुरी दर्शक दिनेश लाल यादव की पत्नी (Dinesh Lal Yadav Wife) आम्रपाली दुबे को बताते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम है मंशा देवी। दिनेश लाल यादव की शादी फिल्मों में आने से पहले ही हो गई थी। आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। दोनों के बीच इतनी बेहतरीन कैमिस्ट्री है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को ही लोग निरहुआ की पत्नी (Wife of nirahua) मानने लगे।

यह भी पढ़ें -   अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर निर्देशक संतोष उपाध्याय ने लॉन्च किया फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ का पोस्टर

एक इंटरव्यू में खुद आम्रपाली दुबे ने कहा है कि जैसा लोग सोचते हैं वैसा कुछ भी नहीं है। इस बात की जानकारी आम्रपाली दुबे की ऑफिसियल वेबसाइट के जरिए भी जान सकते हैं कि आम्रपाली दुबे अभी शादी-शुदा नहीं हैं। आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। दोनों एक साथ फिल्में करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

nirahua-real-wife-name-and-photo
Dinesh Lal Yadav Wife Mansha Devi Photo

आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ पहली फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी की थी। यह फिल्म काफी हिट हुई। इसी फिल्म के बाद दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी चर्चित हो गई। इसके बाद दोनों ने एक के बाद एक कई फिल्में की। दोनों के लगभग सभी फिल्में हिट साबित हुई। दोनों की जोड़ी दर्शकों को इस कदर पसंद आई कि अब दर्शक किसी भी फिल्म में दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे को ही देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें -   बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन, फैन्स सदमें में

दिनेश लाल यादव ने हालांकि बाद में कुछ अन्य नई अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है, लेकिन फिर भी इन फिल्मों में भी आम्रपाली दुबे ने मुख्य किरदार में रही हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव ने अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) के साथ भी काम किया है। हालांकि इस फिल्म में भी आम्रपाली दुबे ही मुख्य किरदार में हैं। भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी लोकप्रिय हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + fourteen =