दिल्ली के करनाल रोड पर आकव जिम नए रूप में हुआ लॉन्च, संग्राम चौघले बने ब्रांड ऐम्बैसडर

Share This Post!

दिल्ली में करनाल रोड पर खामपुर में सड़क किनारे आकव जिम equipment एक नए रूप में लॉंच हुआ और रीलॉंच के साथ एक tagline ‘फ़िट है तो हिट है’ दी गई है। रीलॉंच के मौक़े पर फ़िट्नेस इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम संग्राम चौघले भी मौजूद थे। आकव ने संग्राम चौघले को अपना ब्रांड ऐम्बैसडर बनाया है।

आकव ने इस मौके पर इक्विप्मेंट को हर तरह से चेक कर बेसिक्स पर काम करने का ज़िम्मा भी संग्राम को सौंपा। आकव को ‘फ़िट है तो हिट के साथ’ आगे बढ़ाने और पीछे से बैक्बोन का काम कर रहे मालिक संजय नागपाल ने इसके पीछे का मक़सद भी बताया।

यह भी पढ़ें -   सोने की कीमत में जोरदार उछाल, जानें चांदी का क्या है हाल?

आकव जिम के ओनर संजय नागपल के बेटे और आकव जिम के कर्ता-धर्ता और आकव के हर एक इक्विप्मेंट को बारीकी से देखकर मैन्युफ़ैक्चर कराने वाले शुभनीत ने भी कम्पनी के बारे में जानकारी दी और बताया कि वो कैसे संग्राम और अपने पिता संजय नागपाल के साथ मिलकर काम करेंगे।

आकव के ब्रांड ऐम्बैसडर संग्राम चौघले ने समझाया और बताया कि कैसे वो आकव की मदद और सहयोग से गाँव-गाँव तक अपनी knowledge और आकव के हर बजट वाले equipments को पहुचाएँगे।

फ़िलहाल जिस मक़सद को लेकर आकव ने नयी शुरुआत की है वो वाकई अलग और अहमियत वाला है, क्योंकि भारत के बाहर तक तो आकव काम कर ही रही है लेकिन उसका मक़सद भारत से बाहर तक भारत की फ़िट्नेस को लेकर एक अलग पहचान बनाना है। आकव सिर्फ इंपोर्ट तक नहीं बल्कि भारत को इक्स्पोर्ट तक पहुँचाना चाहता है।

यह भी पढ़ें -   Elon Musk Biography: एलन मस्क की जीवनी

Share This Post!