Shilpi Raj MMS Video Viral on Instagram: जल्दी से यहां देखें क्लिक करके

Shilpi Raj MMS Video Viral on Instagram: शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के एमएमएस वीडियो इंस्टाग्राम (Shilpi Raj MMS Video on Instagram) पर भी वायरल हो रहा है। किसी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति ने इसे इंस्टाग्राम पर भी अपलोड कर दिया है।

Instagram पर MMS Video अपलोड होने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग शिल्पी राज एमएमएस वीडियो इंस्टाग्राम (Shilpi Raj MMS Video Instagram) करके सर्च कर रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj ka MMS Video बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का भी प्राइवेट एमएमएस वीडियो (MMS Video) लीक हो चुका है। लोग अब शिल्पी राज के साथ-साथ Trishakar Madhu का एमएमएस वीडियो (MMS Video) भी सर्च कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   Kajal Raghwani Photo : काजल राघवानी की हॉट फोटो

यह भी  पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा के पति (Shubhi Sharma Husband) कौन हैं?

यह भी  पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की हॉट तस्वीरें पागल कर देगी

यह भी  पढ़ें- Manoj Tiwari wife name: भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की पत्नी कौन है?

बता दें कि बीते दिनों Shilpi Raj का कथित MMS Video Viral होने के बाद शिल्पी राज ने लोगों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को शेयर ना करें और यदि किसी के पास वीडियो है तो वह उसे डिलीट कर दें। वायरल वीडियो (Viral Video) में शिल्पी राज एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है। बताया जा रहा है कि जो लड़का साथ में है, वह उसका बॉयफ्रेंड है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने कहा कि उसे यह नहीं पता कि यह वीडियो किसने वायरल किया और वीडियो में दिख रही लड़की कौन है। शिल्पी राज का कहना है कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है, वह वो नहीं है। यह लड़की कोई और है। उन्हें इस वीडियो के बारे में कुछ भी नहीं पता। शिल्पी राज ने लोगों से अपील की थी कि उसके घर में शादी है इसलिए वह इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर ना करें।

यह भी पढ़ें -   अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर निर्देशक संतोष उपाध्याय ने लॉन्च किया फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ का पोस्टर

बता दें कि Shilpi Raj का Video Viral होने के बाद उनके दो गाने रिलीज हो चुके हैं। ‘पिया जी के मोछिया जान मारेला’ गाना काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ-साथ शिल्पी राज का ही एक और गाना ‘गोवा बीच’ वीडियो वायरल होने के बाद रिलीज हुआ है। दोनों ही गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं।

शिल्पी राज का एमएमएस वायरल (Shilpi Raj MMS Viral) होने के बाद लोगों के द्वारा कई तरह की बातें की जा रही है। कई वेबसाइट द्वारा संचालित खबरों के अनुसार, लोगों का कहना है कि इस MMS Video को जानबूझकर लीक किया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि जो भी गाने रिलीज हुए हैं, वह हिट हो और सारे रिकॉर्ड तोड़ दें।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj mms Video Viral होने के बाद फिर हुआ नया Video Viral, मचा तहलका!

हालांकि इस संबंध में शिल्पी राज का कहना है कि वह बेहद गरीब परिवार से आती है। उन्होंने बड़ी मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है। इस वजह से कुछ लोग उनसे जलने लगे हैं और उन्हें बदनाम करने के लिए इस एमएमएस वीडियो को किया जा रहा है। यह भी पढ़ें- Shilpi Raj mms Video Viral होने के बाद फिर हुआ नया Video Viral, मचा तहलका!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − thirteen =