Shilpi Raj mms Video Viral होने के बाद फिर हुआ नया Video Viral, मचा तहलका!

Share This Post!

इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj mms Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj mms Video) एक प्राइवेट वीडियो है जिसमें शिल्पी राज की तरह दिखने वाली लड़की एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है। ऐसी चर्चा है कि वीडियो में दिख रही लड़की शिल्पी राज ही है। शिल्पी राज का यह वीडियो (Shilpi Raj mms Video) वायरल होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में तरह-तरह की बातें होने लगी है। खुद शिल्पी राज ने एक लाइव वीडियो में आकर लोगों से अपील की थी कि इस वीडियो को शेयर ना करें।

यह भी पढ़ें -   बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन, फैन्स सदमें में
Shilpi Raj mms Video Viral
Bhojpuri Singer Shilpi Raj

बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक उभरती हुई कलाकार हैं। आए दिन उनके गाने काफी हिट होते रहते हैं। अब शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj mms Video) लीक होने के बाद कहा जा रहा है कि उनका कैरियर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में खत्म हो जाएगा। शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद भी उनके दो गाने रिलीज हुए हैं। दोनों ही गाने सुपर-डुपर हिट हुए हैं। इसके साथ-साथ 5 मई को शिल्पी राज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है, जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय चौहान को जन्मदिन की बधाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा के पति (Shubhi Sharma Husband) कौन हैं?

Shilpi Raj mms Video Viral

बीते दिनों शिल्पी राज का यह वायरल (Shilpi Raj mms Video) वीडियो यूट्यूब पर भी डाल दिया गया था। यूट्यूब के बाद अब इस वीडियो को टेलीग्राम पर भी लोगों ने वायरल कर दिया है। शिल्पी राज का एमएमएस लीक होने के बाद सिंगर की काफी किरकिरी हुई थी। बता दें कि टेलीग्राम एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर लाखों करोड़ों लोग एक बार में वीडियो देख लेते हैं। ऐसे में टेलीग्राम पर शिल्पी राज का वीडियो लीक होने के बाद या फिर से वायरल होने लगा है।

Shilpi Raj mms Video Viral

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं है कि किसी भोजपुरी अभिनेत्री का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले तृषाकर मधु का एमएमएस वीडियो (Trishakar Madhu mms) और प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो (Priyanka Pandit mms) भी लीक हो चुका है। शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो (Shilpi Raj Private mms Video) लीक होने के बाद उनके चाहने वाले काफी नाराज हैं। शिल्पी राज का जो नया वीडियो वायरल हुआ है, इंस्टाग्राम का है। इसमें शिल्पी राज अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय चौहान को बर्थडे विश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें -   Amrapali Dubey Husband - आम्रपाली दुबे के पति का क्या नाम है?

Share This Post!