Amrapali Dubey Husband – आम्रपाली दुबे के पति का क्या नाम है?

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है। कई लोग आम्रपाली दुबे के पति का नाम (Amrapali Dubey Husband Name) निरहुआ बताते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ सिर्फ फिल्मों में आम्रपाली दुबे के पति (Amrapali Dubey Husband) के रूप में अभिनय करते हैं। निरहुआ की पत्नी का नाम (Nirahua Wife Name) मंशा देवी है।

लोगों के मन में एक और सवाल आम्रपाली दुबे को लेकर रहती है कि आम्रपाली दुबे की शादी (Amrapali Dubey ki Shaadi) हुई है या नहीं। बता दें कि आम्रपाली दुबे की शादी अभी नहीं हुई है। आम्रपाली दुबे ने खुद एक इंटरव्यू में कहा है कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा था कि जब भी कोई लड़का उनको पसंद आ जाएगा, वो खुद सबको बता देंगी। वो फिलहाल अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा के पति (Shubhi Sharma Husband) कौन हैं?

बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे सिर्फ एक साथ फिल्में करते हैं। आम्रपाली दुबे ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म (Amrapali dubey first bhojpuri film) दिनेश लाल यादव के साथ ही की थी। यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी और आम्रपाली को फिर कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला। आम्रपाली दुबे की पहली फिल्म (Amrapali Dubey first film) ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ थी।

फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी एक पारिवारिक फिल्म थी। इस फिल्में में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की एक्टिंग को खूब प्रशंसा मिली थी। इस फिल्म में भी आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की पत्नी (Nirahua Wife) का रोल किया था। ज्यादातर फिल्मों में निरहुआ ही आम्रपाली के पति (Amrapali Dubey Husband) के रूप में रोल किया है। इस कारण निरहुआ को लोग आम्रपाली दुबे का पति (Amrapali Dubay Husband) समझने लगे हैं।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj mms Video Viral होने के बाद फिर हुआ नया Video Viral, मचा तहलका!

लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम (Nirahua Wife Name) मंशा देवी है। दिनेश की शादी भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले ही हो गई थी। निरहुआ को दो बच्चे भी हैं। आम्रपाली दुबे निरहुआ के बच्चे को बहुत प्यार करती हैं। मूल रूप से गोरखपुर, उत्तर प्रदेश की रहने वाली आम्रपाली दुबे की अभी शादी नहीं हुई है और न ही निरहुआ आम्रपाली दुबे के पति हैं।