सपने में बिल्ली का हमला करना होता है अनहोनी का संकेत, होता है ऐसा असर

Share This Post!

कई बार बिल्लियां अपनी सुरक्षा के लिए हमला करती हैं। लेकिन यदि आपको सपने में बिल्ली का हमला करना दिखाई दे रहा है तो यह एक अलग संकेत है। बिल्ली की आंखें ऐसी होती है जिसे देखकर कई बार लोग डर जाते हैं। बिल्ली को बाघ की तरह ही फुर्तीला माना जाता है।

यदि आपको सपने में बिल्ली बार-बार दिखाई दे रही हैं तो यह संकेत होता है कि आपकी कुंडली में राहु दोष है। राहु की सवारी बिल्ली है। इसलिए सपने में बिल्ली का हमला करने का कुछ मतलब जरूर होता है। आइए जानते हैं…

यह भी पढ़ें -   सपने में सूरज देखना: सपने में सूर्य देखना देता है जीवन में ऐसा संकेत, जानें

सपने में बिल्ली का हमला करना

सपने में यदि आपको बिल्ली हमला करते हुए दिखाई देती है तो यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आपको दुश्मन नुकसान पहुंचाने की कोशिश में है। हालांकि वह वर्तमान समय में निश्क्रिय है लेकिन जब भी मौका मिलेगा आपको नुकसान पहुंचाएगा। 

वह आपके साथ किसी स्वार्थ से बंधे हो सकते हैं। स्वार्थ की पूर्ति ना होने पर वह आपको किसी भी तरह से नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि दीवार पर बैठी हुई बिल्ली आपके ऊपर हमला करती है तो इसका अर्थ है कि आपके जीवन में कोई बड़ी दुर्घटना होने वाली है।

यह भी पढ़ें -   रात में उल्लू की आवाज सुनाई देती है तो मिलते ये 3 दुर्लभ संकेत

ऐसे सपने आने का मतलब होता है कि आप किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं। ऐसे में यदि आपको यह सपना बार-बार आ रहा है तो आपको संभलकर रहना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें…

यह भी पढ़ें -   दीपक में फूल बनना, जानें क्या होते हैं संकेत? क्यों बनता है दीपक में फूल?

नोट – यह जानकारी लोक मान्यताओं पर आधारित है। न्यूज लाइव मीडिया का उद्देश्य सिर्फ जानकारी उपलब्ध करवाना है।


Share This Post!