अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर निर्देशक संतोष उपाध्याय ने लॉन्च किया फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ का पोस्टर

Share This Post!

जल्द ही रिलीज हो रही फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ के निर्माता, नक्षत्र 27 मीडिया प्रोडक्शन और फिल्म के लेखक-निर्देश संतोष उपाध्याय ने फिल्म के आधिकारिक पोस्टर को महिला दिवस के खास मौके पर दुनिया के सामने पेश किया. ये फिल्म महिला सशक्तिकरण के लिए इनके योगदान को बढ़ाती और दर्शाती है.

फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ के पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया. पोस्टर में नजर आ रही हैं मुख्य अभिनेत्री नितांशी गोयल, साथ ही दिख रहे हैं फिल्म में महत्तवपूर्ण किरदार निभाते वृन्दा त्रिवेदी, रोहित तिवारी, एकावली खन्ना, शिशिर शर्मा, मोहा चौधरी और मधु सचदेवा जैसे मंझे हुए कलाकार.

यह भी पढ़ें -   Manoj Tiwari wife name: भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की पत्नी कौन है?

फिल्म के पोस्टर के बारे में बताते हुए निर्देशक संतोष उपाध्याय ने कहा, “अपनी आने वाली इस फिल्म का पोस्टर दुनिया के सामने पेश  करके मैं बेहद उत्साहित हूँ. मेरा मानना है कि फिल्म के जरिए जो संदेश हम देना चाहते हैं वो लोगों के नजरिए में एक बदलाव लाएगा. मासिक धर्म से जुड़ी हमारे समाज की सोच को ये फिल्म जरूर बदलेगी.’’

फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ एक ऐसी बच्ची की कहानी है जिसपर, मासिक धर्म आने के बाद ढकोसलों और रूढ़ीवादी सोच को थोप दिया जाता है.

यह भी पढ़ें -   Dinesh Lal Yadav wife: कौन है दिनेश लाल यादव की असली पत्नी?

फिल्म ‘मासूम सवाल: द अन्बेरबल पेन’ को नक्षत्र 27 मीडिया प्रोडक्शन के बैनर तले प्रस्तुत कर रही हैं निर्माता रंजना उपाध्याय. इस फिल्म के गीत लिखे है, डॉ.प्रकाश चंद्रा गिरी और संतोष उपध्यायने.


Share This Post!