Akshara Singh MMS Video: बोली अक्षरा सिंह, लूंगी कानूनी एक्शन

Akshara Singh MMS Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह का वीडियो (Akshara Singh MMS Video) देखने के लिए लोग गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च कर रहे हैं। इस मामले में अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी कहा है कि वह अब कानूनी एक्शन लेगी। उनका कहना है कि अब बस बहुत हुआ, कुछ करना पड़ेगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) वायरल हो रहा है। इस कथित वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रही लड़की अक्षरा सिंह है। बता दें कि अक्षरा सिंह Bhojpuri Film Industry की टॉप एक्ट्रेस है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कई हिट फिल्मों में काम किया है। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह के लाखों का फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh का MMS Video वायरल होने की पूरी सच्चाई जानें

अक्षरा सिंह यूट्यूब पर खुद अपना एक चैनल चलाती है जिस पर वह अपना एल्बम अपलोड करती है। इसके अलावा अलग-अलग म्यूजिक कंपनियों के साथ अक्षरा सिंह काम करती है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ विवाद के बाद अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ फिल्मों में काम नहीं करती हैं।

Akshara Singh MMS
Akshara Singh MMS

अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल (Akshara Singh MMS Video Viral) होने के बाद उन्होंने इस पर कहा कि वह अब कानूनी एक्शन लेंगे। अक्षरा सिंह ने कहा कि अब बहुत हो चुका। यह लोग चुप्पी का फायदा उठा रहे हैं। इस लिस्ट में अक्षरा सिंह, प्रियंका पंडित, त्रिषाकर मधु जैसी  हीरोइन के अश्लील वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो ने भी बीते साल भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

यह भी पढ़ें -   Amrapali Dubey Husband - आम्रपाली दुबे के पति का क्या नाम है?

एक हिंदी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने कहा कि किस प्रकार का एमएमएस लीक (MMS Leak) होने की घटना एक महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने जैसा है। उन्होंने कहा कि एक गैंग 2018 से उनके पीछे पड़ा है और वह चाहता है कि मैं सुसाइड कर लूं।

अभिनेत्री ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब मेरे खिलाफ इस तरह की साजिश की गई है। मैं 2018 से झेल रही हूं। यह किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं बल्कि एक गैंग द्वारा किया जा रहा है। यह गैंग चाहता है कि मैं या तो फांसी लगा लूं या फिर भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दूं। इसे भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘तनी छू ला’ ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें -   ऐश्वर्या राय की शादी कब हुई थी? जानिए ऐश्वर्या के पति और बच्चे के बारे में

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि यह गैंग नहीं चाहता है कि कोई लड़की आगे बढ़े। इसे इस बात का विश्वास नहीं हो पा रहा है कि मैं बिना किसी सपोर्ट के कैसे इंडस्ट्री में सफल हो रही हूं। बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह बड़ा नाम है। अक्षरा सिंह का फोटो (Akshara Singh ka Photo) और वीडियो अफसर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन अक्षरा सिंह का एमएमएस (Akshara Singh MMS Video) वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने धमकी दी है कि वह इस मामले में अब चुप नहीं रहेगी और कानूनी कार्रवाई करेगी।