Akshara Singh का MMS Video वायरल होने की पूरी सच्चाई जानें

Share This Post!

Akshara Singh MMS Video Leaked? भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) वायरल होने की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो अक्षरा सिंह का है। वीडियो में अक्षरा सिंह रोते हुए दिखाई दे रही हैं।

अक्षरा सिंह का यह एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) वायरल होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में तहलका मच गया है। बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से गिनी जाती हैं। ऐसे में अक्षरा सिंह का वीडियो (Akshara Singh MMS) वायरल होना उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें -   Salman Khan Upcoming Movies 2023: इस साल सलमान खान की आने वाली फिल्में

जब वीडियो के बारे में सच्चाई मालूम की गई तो पता चला कि यह वीडियो फेक है। दरअसल अक्षरा सिंह का रोता हुआ वीडियो जो वायरल हुआ है, उस वक्त का है जब यूट्यूब पर उनका एक गाना किसी वजह से डिलीट कर दिया गया था। उनके गानों पर नेगेटिव रिपोर्टिंग की गई थी।

तब अक्षरा सिंह ने रोते हुए अपना दर्द बयां किया था। वीडियो में अक्षरा सिंह ने पूछा था कि आखिर उनका क्या कसूर है? उन्होंने सवाल दागते हुए कहा था कि भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं ऐसा कुछ क्यों होता है? इसलिए यह वीडियो काफी पुराना है और इसका एम एम एस वीडियो से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh MMS Video: बोली अक्षरा सिंह, लूंगी कानूनी एक्शन

अक्षरा सिंह का एमएमएस वायरल होने के जो दावे किए जा रहे हैं, वह पूरी तरह से झूठे हैं। ऐसा कोई भी एमएमएस वीडियो वायरल नहीं हुआ है। इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है और इसे वायरल किया गया है। यह भी पढ़ें- Shilpi Raj mms Video Viral होने के बाद फिर हुआ नया Video Viral, मचा तहलका!

अक्षरा सिंह के जिस वीडियो (Akshara Singh Video) के वायरल होने की खबरें चल रही हैं, उसे मोज म्यूजिक भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसमें कहा गया है कि अक्षरा सिंह का एमएमएस (Akshara Singh MMS) वीडियो वायरल हुआ है। लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अक्षरा सिंह का एम एम एस वीडियो वायरल होने की खबरें पूरी तरह से फेक है।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'तनी छू ला' ने मचाया धमाल

Share This Post!