दिल्ली में केनरा बैंक का मेगा सरफेसी एक्सपो का हुआ आयोजन, जाने क्या है मुख्य उद्देश्य

नई दिल्ली। केनरा बैंक, अंचल कार्यालय, दिल्ली के वसूली अनुभाग ने शाखाओं द्वारा सरफेसी अधिनियम के तहत नीलाम की जा रही संपत्तियों के प्रचार-प्रसार के लिए 22.11.2021 को सरोजनी हाउस, भगवान दास रोड़, नई दिल्ली में मेगा सरफेसी एक्स्पो का आयोजन किया।

बैंक के कार्यपालक निदेशक श्री बृज मोहन शर्मा ने श्री एम परमशिवम, मुख्य महा प्रबंधक, श्री अभय कुमार, महा प्रबंधक, श्री एम विजय कुमार, उप महा प्रबंधक, श्री रजनीकांत, उप महा प्रबंधक, अंचल कार्यालय व क्षेत्रीय कार्यालयों के अन्य कार्यपालकों की उपस्थिति में कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

केनरा बैंक, दिल्ली अंचल कार्यालय के मुख्य महा प्रबंधक ने सभी का स्वागत किया और एक्स्पो के उद्देश्य के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें -   हिन्दू संस्कृति के आधार पर भारत पुनः अखण्ड होगा, रुद्राक्ष सभागार में तीन दिवसीय संस्कृति संसद का हुआ आयोजन

इस अवसर पर हमारे कार्यपालक निदेशक ने नीलामी के लिए प्रस्तावित संपत्तियों के विवरण वाली एक विशेष बुकलेट का विमोचन किया। उन्होंने सरफेसी अधिनियम के तहत बिक्री के माध्यम से ऋणों की वसूली की आवश्यकता और महत्ता पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह सरफेसी के तहत नीलाम की जाने वाली संपत्तियों के संबंध में जनता के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए बैंक द्वारा किया जाने वाला एक अच्छा प्रयास है।

सरफेसी के तहत पात्र रू 160 करोड़ के कुल रिज़र्व प्राइस वाली 300 संपत्तियों का विवरण कार्यक्रम में प्रदर्शित किया गया। एक्स्पो में अच्छी संख्या में लोग उपस्थित हुए।

यह भी पढ़ें -   कोरोनाकाल में विकास का नया भारतीय प्रतिमान उभरकर सामने आया- प्रो. संजीव शर्मा

श्री अभय कुमार, महा प्रबंधक, अंचल कार्यालय ने कार्यक्रम की महत्ता को दोहराते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 9 =