Kajal Raghwani Photo : काजल राघवानी की हॉट फोटो

Kajal Raghwani Photo: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को कौन नहीं जानता है। भोजपुरी फिल्मों को देखने और पसंद करने वाले दर्शक बखूबी इनकी अभिनय प्रतिभा से परिचित हैं। काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत को कई हिट फिल्में दी हैं।

Kajal Raghwani Photo
Kajal Raghwani Hot Photo

काजल राघवानी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। गुजरात की रहने वाली काजल ने गुजराती फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना झंडा बुलंद किया है।

Kajal Raghwani Photo
Kajal Raghwani Photo

काजल राघवानी की कुछ हिट फिल्मों में भोजपुरिया राजा, पटना से पाकिस्तान, मेहंदी लगा के रखना, मुकद्दर प्रमुख है। वो रहने वाली गुजरात की हैं लेकिन फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से किया।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की हॉट तस्वीरें पागल कर देगी

काजल को दुबई में आयोजित इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल में वेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस पिपल च्वाइस अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। यह सम्मान उन्हें 2016 में प्रदान किया गया था।

Kajal Raghwani Photo
Kajal Raghwani Beautiful Pic

भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी ने रिहाई फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। यह फिल्म 2013 में आई थी। फिल्म में काजल राघवानी के अपोजिट थे आदित्य ओझा। इसके बाद काजल राघवानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कामयाबी की ऊंचाई को छूती गईं।

Article Source – हन्ट आई न्यूज