भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा के पति (Shubhi Sharma Husband) कौन हैं?

Shubhi Sharma Husband – भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा (Bhojpuri Actress Shubhi Sharma) के पति कौन हैं? क्या अभिनेत्री शुभी शर्मा की शादी हो गई है? ऐसे ही कई सवाल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के दर्शकों के मन में होती है। वे अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। आज शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कई हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा (Bhojpuri Actress Shubhi Sharma) ने भोजपुरी के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पवन सिंह, आम्रपाली दुबे उन बड़े कलाकारों के नाम हैं जिनके साथ शुभी शर्मा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में हिट फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'तनी छू ला' ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में शुभी शर्मा की पहली फिल्म (Shubhi Sharma First Film) थी चलनी के चालल दुल्हा। यह फिल्म 2008 में आई थी और इस फिल्म के लिए अभिनेत्री शुभी शर्मा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था।

Shubhi Sharma Husband – अभिनेत्री शुभी शर्मा की शादी नहीं हुई है। वो अभी अविवाहित हैं और न ही उनका कोई बॉयफ्रेंड ही है। उनके घर में शुभी शर्मा के अलावा उनकी माँ रूपा शर्मा, बहन अनु शर्मा और दो भाई कृपा शर्मा और राहुल शर्मा रहते हैं। शुभी शर्मा के अविवाहित होने से शुभी शर्मा का कोई पति नहीं है। उनके पिता के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj MMS Video Viral on Instagram: जल्दी से यहां देखें क्लिक करके

शुभी शर्मा वैसे तो रहने वाली राजस्थान की हैं लेकिन उनका एक घर बिहार में भी है। वो ग्रेजुएट हैं और अभिनय और गायन उनका मुख्य पेशा है। टीवी की दुनिया में भी शुभी शर्मा काम करती हैं।

भोजपुरी फिल्मों के अलावा अभिनेत्री शुभी शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में भी कई आइटम सॉन्ग किया है। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ उन्होंने फिल्मों में काम किया है।