Categories: Photo Gallery

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की हॉट तस्वीरें पागल कर देगी

डेस्क। भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में की हैं। उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ किया है। अभिनेत्री मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास भी है। भोजपुरी सिनेमा में अंतरा विश्वास को ही मोनालिसा के नाम से जाना जाता है।

मोनालिसा की हॉट तस्वीरें

मोनालिसा बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में मोनालिसा चर्चित टीवी शो नजर में मुख्य भूमिका में हैं। भोजपुरी सिनेमा में अभिनेत्री मोनालिसा की पहली भोजपुरी फिल्म कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाइके थी।

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की तस्वीर साड़ी में

हिन्दी फिलों और भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा ने कई अन्य भाषाओं में भी फिल्में की हैं। बंगाली, कन्नड़, भोजपुरी, हिंदी एवं तमिल भाषा में फिल्में की हैं। अपने करियर की शुरुआती दिनों में मोनालिसा ने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। वो एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इसके साथ-साथ उन्हें डांस, फोटोग्राफी, आर्ट्स एवं क्राफ्ट का काम करना भी खूब पसंद है।

भोजपुरी अभिनेत्री अंतरा विश्वास

अंतरा विश्वास उर्फ मोनालिसा ने 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा का जन्म 21 अक्टूबर 1980 को कोलकाता में हुआ। मोनालिसा ने मधन ने शादी की थी। हालांकि अब दोनों का तलाक हो गया है।

मोनालिसा ने अपने स्कूल की पढाई की शुरुवात कलकत्ता के जुलियन डे स्कूल से की थी.  इसके बाद वे साउथ पॉइंट स्कूल, दम दम से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की। कॉलेज की पढ़ाई अंतरा ने आशुतोष कॉलेज से संस्कृत विषय में किया। कलकत्ता विश्वविद्यालय से उन्होंने डिग्री हासिल की है।

मोनालिसा की कुछ प्रमुख फिल्मों में रंगभूमि, बोले शंकर एवं प्रतिज्ञा शामिल है। उन्होंने इसके अलावा हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ थी, जिसमें वो अजय देवगन एवं सुनील शेट्टी के साथ नजर आईं थीं।

Recent Posts

आंवला पानी के फायदे, इन 5 बिमारियों से दिलाए राहत

आंवला का फल औषधीय गुणों से भरपूर होता है। आंवला में कैल्शियम, विटामिन सी, आयरन,…

23 February 2021

आह्वाहन फाउंडेशन ने सलारपुर में सरस्वती पूजा का आयोजन किया

आह्वाहन फाउंडेशन ने सलारपुर नोएडा में बसंत पंचमी के मौके पर सरस्वती पूजा का आयोजन…

16 February 2021

बंगाल की राजनीति और भाजपा – कुणाल राज की कलम से…

आजादी के बाद पश्चिम बंगाल में कांग्रेस की सत्ता स्थापित हुई थी जिस दौरान पश्चिम…

4 February 2021

This website uses cookies.

Read More